हॉलीवुड से आई फिल्म 'द लायन किंग' को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। वहीं, अब फिल्म के पहले पार्ट की कहानी 'मुफासा: द लायन किंग' रिलीज होगी, जिसमें साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू की एंट्री हो चुकी है। उनकी दमदार आवाज में फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है।

महेश बाबू की आवाज में ट्रेलर रिलीज

'मुफासा: द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में शाह रुख खान ने डबिंग की है। उनके अलावा आर्यन और अबराम की आवाज भी दर्शकों को सुनने को मिलेगी। वहीं, फिल्म के तेलुगू वर्जन में महेश बाबू ने उसी कैरेक्टर को आवाज दी है, जिसका वॉइस ओवर हिंदी में किंग खान ने किया है। यानी तेलुगू में महेश बाबू ने मुफासा के किरदार के लिए आवाज दी है।

ट्रेलर को शेयर करते हुए महेश बाबू ने लिखा, 'उस किरदार में एक नया डायमेंशन जुड़ गया है, जिसे हम जानते भी हैं और प्यार भी करते हैं। तेलुगू में मुफासा के किरदार की आवाज बनकर उत्साहित हूं। इस क्लासिक फिल्म का मैं बहुत बड़ा फैन हूं, तो ये मेरे लिए काफी स्पेशल है।'

फैंस हुए एक्साइटेड

मुफासा के लिए महेश बाबू की आवाज सुन फैंस ने खुशी जताई है। एक ने लिखा, 'बॉलीवुड महेश बाबू को अफॉर्ड नहीं कर सकता क्योंकि वह हॉलीवुड के लिए एम कर चुके हैं।' वहीं, एक अन्य ने कमेंट किया, 'महेश बाबू की आवाज सुन रौंगटे खड़े हो गए।'

इन साउथ एक्टर्स की भी एंट्री

बेरी जेनकिंस की इस डायरेक्टोरियल फिल्म में साउथ सिनेमा का अन्य एक्टर्स की आवाज भी सुनने को मिलेगी।ब्रह्मानंदम ने पुंबा के किरदार और अली ने टिमन के किरदार के लिए वॉइस ओवर किया है। तमाम सितारों के वॉइसओवर से सजी ये फिल्म 20 दिसंबर को थिएटर्स में वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।