इंदौर में युवती का आपत्तिजनक फोटो मंगेतर को भेजने का मामला सामने आया है। आरोपी ने ऐसा युवती की सगाई तोड़ने के लिए किया। आरोपी ने युवती को धमकाते हुए कहा कि इंटरनेट पर प्रोफाइल बनाकर बदनाम कर दूंगा। MIG पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी का नाम जे. जगदीशन है। वह नरसिम्हन रोड़ सेवापेट सेलम तमिलनाडू का निवासी है। 25 वर्षीय युवती ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि उसकी युवक के साथ दोस्ती थी। वह उसके साथ कई बार घूमने गई थी। इस दौरान उसने मेरी फोटो खींच ली। मैंने मना भी किया, लेकिन बोला कि बस यूं ही क्लिक की है।

युवती को बदनाम करने की दे रहा धमकी
मेरी शादी की जानकारी उसको लगी तो वह गुस्सा हो गया। मुझे कई बार फोन किया। मैंने इस दौरान उसको समझाने की कोशिशि की। मैंने उसको कहा कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं था, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। उसने मुझको धमकी दी कि मैं तुझको बदनाम कर दूंगा।

परिवार को फोटो भेजने की दे रहा धमकी
उसने मेरी फोटो मंगेतर को भेज दी। उसने मुझसे इन फोटो की वजह से संगाई तोड़ ली है। अब आरोपी कह रहा है कि वह मेरी फोटो ताऊ, बहन और दोस्तों को भेजेगा। वह मेरे नाम की इंटरनेट पर प्रोफाइल बनाकर ये फोटो डालने की धमकी दे रहा है।