बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी एक्शन थ्रिलर सीरीज 'हंटर' के दूसरे सीजन के साथ अपनी वापसी करने के लिए तैयार हैं। इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। हाल ही में अभिनेता ने शूटिंग की एक झलक साझा की, जिसने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। सुनील शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर निर्देशक प्रिंस धीमान की पोस्ट को फिर से साझा किया है। इसमें सीरीज 'हंटर' का क्लैपबोर्ड दिखाई दे रहा है। उन्होंने तस्वीर साझा कर लिखा, 'ये कहानी कहां से सुनाऊं।'

'हंटर' में एसीपी की मुख्य भूमिका में दिखे थे सुनील

एक्शन थ्रिलर के पहले सीजन में सुनील शेट्टी एसीपी विक्रम सिन्हा की मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। इसमें ईशा देओल, राहुल देव, बरखा बिष्ट, मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, करणवीर शर्मा, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'हंटर' से अभिनेता ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। दर्शकों को सीरीज में सुनील शेट्टी क रौबदार अंदाज खूब पसंद आया था।  

दर्शकों को दूसरे सीजन का इंतजार

एक्शन पैक्ड थ्रिलर वेब सीरीज 'हंटर' के आठ एपिसोड हैं। यह एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज दर्शकों को मुंबई के अपराध की दुनिया की अंधेरी गलियों को दिखाती है। गुमशुदा महिला की तलाश करने के मिशन पर निकले एसीपी विक्रम यानी सुनील शेट्टी इस दौरान बहुत सी चीजों से होकर गुजरते हैं। दर्शकों को ये वेब सीरीज काफी पसंद आई थी। ये सीरीज 2023 में रिलीज हुई थी। इसके बाद से दर्शकों को इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है।  

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील शेट्टी के पास कई प्रोजेक्ट हैं। 'वेलकम 3' से लेकर 'द लीजेंड ऑफ सोमनाथ' में वह अलग-अलग भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। 'वेलकम टू द जंगल' में दर्शक उनकी और अक्षय कुमार की जोड़ी फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। यह हिट फ्रैंचाइजी 'वेलकम' की तीसरी किस्त है। 'वेलकम 3' इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।