रोहतक। हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने जम्मू कश्मीर और हरियाणा में चुनावों को लेकर विपक्ष पर हमला बोला है। सैनी ने दावा किया कि कांग्रेस के पास सीएम उम्मीदवार तक नहीं है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा और रणदीप सिंह सुरजेवाला अपने आपको सीएम घोषित कर घूम रहे हैं, क्योंकि वह बांटने और खाने में यकीन रखते हैं। सीएम ने कहा कि हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जल्द ही उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया जाएगा। इसके लिए पैनल तैयार कर लिया गया है। हरियाणा प्रदेश की जनता बीजेपी द्वारा किए गए कामों से खुश है और प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाने का मन बना चुकी है।
वहीं सीएम सैनी ने जम्मू कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के बीच हुए गठबंधन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि दोनों दलों के बीच गठबंधन हुआ है। कांग्रेस बताए कि क्या वह नेशनल कॉन्फ्रेंस और अब्दुल्ला परिवार के भारत विरोधी मंशा का समर्थन कर रही है। क्या उन्होंने धारा 370 को वापस लाने के लिए जम्मू-कश्मीर में गठबंधन किया है
उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के लोगों के साथ धोखा कर रही है। राहुल गांधी ऐसे लोगों के साथ गठबंधन कर रहे हैं, जो देश को तोड़ना चाहते हैं। 
उन्होंने कहा हरियाण में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस के पास तो उम्मीदवार तक नहीं है। कांग्रेस में एक-एक परिवार से पांच पांच लोगों ने आवेदन दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच दलित और आरक्षण विरोधी रही है। कांग्रेस चुल्लू भर पानी से मछली पकड़ने की स्थिति में आ चुके हैं। हमसे जवाब मांगने वाले भूपेंद्र हुड्डा मेरे दस सवालों का जवाब नहीं दे पाए हैं। 
सीएम सैनी ने विनेश फोगाट का जिक्र कर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा, विनेश फोगाट के कंधे पर बंदूक रखकर स्वार्थ की राजनीति करना चाहते हैं लेकिन जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा सत्ता में थे तो उन्होंने किसी खिलाड़ी को राज्यसभा क्यों नहीं भेजा। कांग्रेस के पास न तो कोई नीति है और न ही नेतृत्व है।