KSCA MAHARAJA-T20 ट्रॉफी में जिस टीम की जीत का खाता नहीं खुल रहा था. उस टीम के अब पर निकल चुके हैं. वो टीम अब जीत के ट्रैक पर है. उसने अब सेमीफाइनल की रेस में अपनी मौजूदगी का एहसास कराना शुरू कर दिया है. हम बात कर रहे हैं शिवामोगा लायंस की, जिसके गेम का गियर अचानक से बदला है तो इसलिए क्योंकि उसके 29 साल के बल्लेबाज अभिनव मनोहर ने अपने बल्ले को बेलगाम छोड़ दिया है.

अभिनव मनोहर का  MAHARAJA-T20 ट्रॉफी में जलवा
IPL-2024 में शुभमन गिल की टीम के लिए बल्ला लिए मैदान पर उतरने वाले अभिनव मनोहर फिलहाल वही काम  MAHARAJA-T20 ट्रॉफी में शिवामोगा लायंस के लिए कर रहे हैं. उन्होंने हार्दिक के सामने छक्कों की बौछार की है. रनों का ढेर लगाया है और टीम को जीत दिलाई है. अब आप सोच रहे होंगे कि अभिनव का मैच देखने हार्दिक पंड्या कहां से आ गए? तो यहां हम हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि हार्दिक राज की बात कर रहे हैं.

हार्दिक के सामने छक्कों की बौछार, खेली बेजोड़ पारी
हार्दिक राज भी  MAHARAJA-T20 ट्रॉफी में शिवामोगा लायंस के लिए खेल रहे हैं. 25 अगस्त की शाम मैंगलोर ड्रैगन्स के खिलाफ अभिनव मनोहर जब अपने बल्ले से छक्कों की बौछार कर रहे थे, वो उस वक्त कुछ देर के लिए क्रीज पर हार्दिक राज भी खड़े दिखे. हार्दिक ज्यादा लंबी पारी नहीं खेल पाए. वो बस 3 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन, दूसरे छोर से अभिनव मनोहर नहीं रुके. हार्दिक तो जाकर डगआउट में बैठ गए पर उनका खेल चलता रहा.

अभिनव मनोहर बने जीत के हीरो
इससे पहले मैंगलोर ड्रैगन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 152 रन बनाए थे. उनकी ओर से सबसे ज्यादा 57 रन निकिन जोंस ने 37 गेंदों पर बनाए थे. लेकिन, अभिनव मनोहर की इनिंग ने दोनों टीमों के बीच फर्क पैदा किया. मैंगलोर ड्रैगन्स की पूरी टीम ने मिलकर जितने छक्के जड़े, उतने अभिनव ने मैच में अकेले जड़े. अभिनव मनोहर को उनकी इसी विस्फोटक बैटिंग के चलते प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.