भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी पूर्व पत्नी नताशा स्टानकोविच को जुलाई में ही तलाक दिया था. इसे बीते हुए अभी 1 से डेढ़ ही महीने ही हुए हैं और इतने ही दिनों में उनका नाम 3 एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान अनन्या पांडे के साथ उनके रिश्ते की खबरों ने जोर पकड़ा था. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस जैस्मिन वालिया के संग भी डेटिंग की खबरें उड़ी थीं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता राज ने पंड्या को अपना क्रश बताया है. उन्होंने ये भी कबूल किया कि को पंड्या को बेहद पसंद करती हैं. एक्ट्रेस के इस बयान के बाद भारतीय ऑलराउंडर सुर्खियों में आ गए हैं.

पंड्या को लेकर क्या बोली एक्ट्रेस?
हार्दिक पंड्या IPL 2024 से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले रोहित शर्मा के साथ कप्तानी विवाद के कारण कई दिनों तक वो लाइमलाइट में रहे. फिर T20 वर्ल्ड कप 2024 में जीत के हीरो बने. इसके कुछ ही दिनों के बाद उनके तलाक की खबरें पूरे मीडिया में छा गईं. इसके बाद अनन्या पांड और जैस्मिन वालिया के संग डेटिंग की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता राज ने उन्हें क्रश बता दिया है.

कौन हैं इशिता राज?
हार्दिक पंड्या से प्यार का इजहार करने वाली इशिता उनसे उम्र में 4 साल बड़ी हैं. पंड्या जहां 30 साल के हैं वहीं इशिता 34 साल की है. वो दिल्ली की रहने वाली हैं और गार्गी कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई के बाद इंग्लैंड में बिजनेस की भी पढ़ाई कर चुकी हैं. इशिता ने 2011 में प्यार का पंचनामा फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की. इस फिल्म ने उन्हें काफी पहचान दिलाई थी. इसके बाद उन्होंने सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया. वो अब तक 9 फिल्में कर चुकी हैं.