आगरा। ताजमहल की सुंदरता से कौन है जो वाकिफ नहीं है हर इंसान की चाह होती है कि वह एक बार मोहब्ब्त की निशानी को देखे। ऐसा ही एक दीवाने का वीडियो वायरल हो रहा है। आगरा से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें ताजमहल के पूर्वी गेट से हथकड़ी लगाए एक कैदी अंदर जाने का प्रयास कर रहा है। इस नजारे को देखकर पर्यटक और लोग हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि गेट के अंदर घुसते समय एएसआई के कर्मचारियों ने कैदी को ताजमहल में प्रवेश करने से रोक दिया। हालांकि उसके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे।
जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक कैदी को आगरा पेशी के लिए लाया गया था। पेशी के बाद पुलिसकर्मियों के साथ वह कैदी ताजमहल देखने के लिए हथकड़ी लगे हुए वहां पहुंच गया। कैदी बड़े आराम से खुले आसमान के नीचे टहलता हुआ नजर आया। यह दृश्य देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए, क्योंकि न ही पुलिसकर्मियों ने उसकी हथकड़ी पकड़ी और न ही उसे किसी तरह की पाबंदी में रखा गया था लेकिन कैदी और पुलिसकर्मी को ताजमहल में प्रवेश नहीं दिया गया। बताया जा रहा है कि कैदी सुरक्षाकर्मियों से कह रहा था कि प्लीज, अंदर जाने दीजिए। कैदी के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। 
बता दें, किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश के नंबर की एक सफेद रंग की पुलिस जीप ताजमहल के पूर्वी गेट पर पहुंची। पुलिसकर्मियों के साथ एक कैदी भी था, जिसके हथकड़ी लगी थी। बताया जा रहा है कि वह कैदी को ताजमहल दिखाने लाई थी लेकिन उसे अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली।