ओटीटी स्पेस में कई वेब सीरीज ऐसी हैं, जिनके अगले सीजंस का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इनके पिछले सीजन खूब लोकप्रिय हुए और अब आगे की कहानी देखने की बेकरारी है। ऐसी ही कुछ सीरीज के बारे में हम यहां बता रहे हैं कि उनके अगले सीजंस पर क्या अपडेट हैं।

मेड इन हेवन 2

प्राइम वीडियो की सीरीज मेड इन हेवन का दूसरा सीजन आने वाला है और सेकंड हाफ में इसका इंतजार खत्म हो सकता है। गुरुवार को प्राइम वीडियो ने इसकी घोषणा कर दी। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी निर्मित सीरीज दो वेडिंग प्लानर करण और तारा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरीज में शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि केकलां, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी और जिम सरभ अहम किरदारों में हैं। 

स्कैम 2003

स्कैम 2003- द तेलगी स्टोरी, हंसल मेहता की सेलिब्रेटेड सीरीज स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी का सीधा सीक्वल तो नहीं है, मगर स्कैम सीरीज की अगली कड़ी जरूर है। जैसा कि इसको फर्स्ट हाफ में रिलीज डेट घोषित कर दी जाएगी, स्कैम 2003 की रिलीज डेट 19 जून को बता दी गयी, जिसके मुताबिक स्टाम्प घोटाले पर बनी सीरीज 2 सितम्बर को सोनी-लिव पर आ रही है।

आर्या सीजन 3

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग जून में पूरी हो चुकी है। साल के तीसरे क्वार्टर में इसकी रिलीज डेट घोषित की जा सकती है, यानी इसके इंतजार का काउंटडाउन भी स्टार्ट हो चुका है। सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक आने की वजह से आर्या 3 की शूटिंग प्रभावित हुई थी। 

यह काली काली आंखें सीजन 2

नेटफ्लिक्स की इस रोमांटिक थ्रिलर सीरीज के दूसरे सीजन का एलान पहला सीजन आने के कुछ वक्त बाद ही कर दिया गया था। ताहिर राज भसीन, आंचल सिंह, श्वेता त्रिपाठी और सौरभ शुक्ला ने सीरीज में प्रमुख किरदार निभाये हैं। इसकी शूटिंग इस साल जनवरी में शुरू होने की ताहिर ने साझा की थी।

मिर्जापुर सीजन 3

दिसम्बर में प्राइम वीडियो ने एक बीटीएस वीडियो शेयर करके जानकारी दी थी कि शूटिंग पूरी हो चुकी है, अगले साल मिलते हैं। ऐसे में 2023 के इस हाफ में मिर्जापुर 3 के लिए इंतजार खत्म हो सकता है। तीसरे सीजन में अली फजल, पंकज त्रिपाठी और श्वेता त्रिपाठी शर्मा के अलावा विजय वर्मा भी अपने खास किरदार में नजर आने वाले हैं।

पाताललोक सीजन 2

प्राइम वीडियो के इस बेहद सफल शो के दूसरे सीजन का इंतजार इस साल के अंत तक खत्म हो सकता है, क्योंकि अप्रैल में खबरें आयी थीं कि जयदीप अहलावत ने दिल्ली और नोएडा में एक महीने लम्बा शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस शो ने जयदीप अहलावत को शो ने स्टार बना दिया था। 

द फैमिली मैन सीजन 3

प्राइम वीडियो के इस मोस्ट अवेटेड सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार लम्बा हो सकता है। कुछ वक्त पहले मनोज बाजपेयी ने जानकारी दी थी कि शो अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। इससे लगता है कि द फैमिली मैन सीजन 3 की रिलीज डेट 2024 में ही आ पाएगी। 

पंचायत सीजन 3

शो में फुलेरा की प्रधान का किरदार निभाने वाली नीना गुप्ता ने मई में सेट से एक वीडियो साझा करके जानकारी दी थी कि वो शो की शूटिंग कर रही हैं। तीसरे हाफ में इस शो की रिलीज डेट घोषित हो सकती है। शो में रघुबीर यादव और जीतेंद्र कुमार मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। 

आश्रम सीजन 4

एमएक्स प्लेयर की इस लोकप्रिय सीरीज के चौथे सीजन की रिलीज डेट सेकंड हाफ में घोषित हो सकती है। इसके तीसरे सीजन के साथ ही चौथे सीजन का टीजर भी जारी कर दिया गया था। सीरीज में बॉबी देओल लीड रोल में हैं। त्रिधा चौधरी, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार सीरीज में अहम किरदारों में नजर आते हैं। यह एक ढोंगी बाबा के अपराधों पर आधारित क्राइम सीरीज है।