बिग बॉस ओटीटी 3 का घर एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वजह बने हैं विशाल पांडे और अरमान मलिक। हाल ही में हुए एक एपिसोड में विशाल पांडे ने अरमान मलिक का मजाक उड़ाते हुए उन्हें 'आठवीं फेल' कहा। विशाल के इस तंज का जवाब देने में अरमान ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि, उन्होंने बाकी घरवालों पर भी निशाना साधा।

बिग बॉस ने सभी घरवालों को जॉम्बी टाक्स करने के लिए दिया, जिसकी संचालक बनी शिवानी कुमारी। घर में झगड़ा तब शुरू हुआ जब शिवानी ने कृतिका मलिक को टास्क से बाहर कर दिया और दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

विशाल- अरमान में हुआ झगड़ा

अरमान मलिक अपनी पत्नी का बचाव करने के लिए झगड़े में कूद पड़े। जब वह शिवानी को फटकार रहे थे, तो विशाल पांडे ने अरमान को बीच में रोका और शिवानी कुमारी पर चिल्लाने से मना किया। इसके बाद अरमान और विशाल के बीच तीखी नोकझोंक हुई और अरमान ने विशाल पांडे को धक्का दे दिया। झगड़ा बढ़ता देख रणवीर शौरी ने बीच बचाव किया और बहस खत्न करने के लिए कहा।

8वीं फेल वाले कमेंट पर भड़के अरमान

बिग बॉस में हुए इस टास्क के बाद अरमान अपनी पत्नी कृतिका मलिक और साई केतन राव के साथ लिविंग एरिया में बैठे थे। इस दौरान उन्होंने झगड़े को लेकर चर्चा की। अरमान ने कहा कि कैसे लड़ाई के दौरान उन्हें बॉडी शेमिंग कमेंट्स का सामना करना पड़ा और उनकी एजुकेशन का भी मजाक उड़ाया गया क्योंकि उन्होंने केवल 8वीं फेल हैं। कृतिका ने भी कहा कि कैसे उनके पति को ताना मारा गया कि वो इंग्लिश में टाइप नहीं कर सकते और 8वीं फेल हैं। अरमान इन कमेंट्स से काफी चिढ़ गए थे। भड़ास निकालते हुए उन्होंने कहा कि वो उन सभी को नौकरी पर रख सकते हैं जो उनकी पढ़ाई के लिए उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

घरवालों पर निकाली भड़ास

उन्होंने आगे कहा, "सना मकबूल डूबा हुआ करियर, विशाल कहीं सर्चिंग में भी नहीं आता, तभी यहां पर आया है, नैजी दफन था अब यहां आया है, डूबे हुए करियर लेकर आये हैं कि यहां से थोड़ी हाइप मिल जाएगी। लवकेश उसका तो खुद का कुछ नाम नहीं है, वो अपना नाम बनाने आया है यहां कि लवकेश कटारिया बिग बॉस के घर में आया था। बाहर की दुनिया में भी वो चमचे थे और यहां भी वो वही कर रहे हैं।"