भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने क्रिकेट एक्‍शन में वापसी की तरफ कदम बढ़ाए हैं। 33 साल के तेज गेंदबाज ने वनडे वर्ल्‍ड कप के बाद से कोई मैच नहीं खेला है।

शमी ने हाल ही में गेंदबाजी का अभ्‍यास शुरू किया था और अब उन्‍होंने जिम में ट्रेनिंग करने का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शेयर किया। स्‍टार तेज गेंदबाज ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ''वापसी की चाह मेरी सबसे मजबूत आत्‍म-विश्‍वास को बढ़ावा देती है।''

मोहम्‍मद शमी ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में नजर आ रहा है कि मोहम्‍मद शमी ने जिम में काफी वेट ट्रेनिंग की। उन्‍होंने इस दौरान अपनी पीठ और पूरी बॉडी का वर्कआउट किया। क्रिकेट फैंस अपने पसंदीदा तेज गेंदबाज को वर्कआउट करते देख खुश हुए और एक से बढ़कर एक कमेंट्स दिए।

एक यूजर ने कमेंट किया, ''जल्‍द वापस आओ साहब।'' वहीं, एक यूजर ने कहा, ''भाई 2027 वनडे वर्ल्‍ड कप जीतना है।'' एक यूजर ने कमेंट किया, ''भाई आप जल्‍दी ठीक होकर मैदान में लौट आओ।'' इसके अलावा फैंस जल्‍द ही मोहम्‍मद शमी की क्रिकेट मैदान में वापसी की उम्‍मीद लगाए बैठे हैं।

एड़ी की चोट से जूझे शमी

बता दें कि वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 के बाद मोहम्‍मद शमी एड़ी की चोट से परेशान रहे। शमी की चोट इतनी गंभीर रही कि उन्‍हें सर्जरी से गुजरना पड़ा। इस साल की शुरुआत में शमी की सर्जरी हुई, जिसके कारण वह आईपीएल और टी20 वर्ल्‍ड कप से बाहर हुए। शमी ने वनडे वर्ल्‍ड कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए केवल 7 मैचों में 24 विकेट चटकाए थे।