इलेक्ट्रॉनिक कंपनी नोकिया ने भारतीय ग्राहकों के लिए Nokia C32 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नए डिवाइस Nokia C32 को तीन लुभावने रंगों में पेश किया है। नोकिया का नया स्मार्टफोन 10 हजार रुपये से कम कीमत में लाया गया है। अगर आप भी एक बजट स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो नोकिया के नए डिवाइस Nokia C32 को लेकर जानकारियां ले सकते हैं-

Nokia C32 की कितनी है कीमत?

सबसे पहले कीमत की बात करें तो Nokia C32 को दो वेरिएंट में लाया गया है। बेस वेरिएंट 4GB + 64GB की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है, जबकि 4GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये रखी गई है। फोन में यूजर्स को 6.55 इंच का डिस्प्ले मिलता है।

Nokia C32 का प्रोसेसर और कैमरा

कंपनी का नया स्मार्टफोन ऑक्टा कोर चिपसेट के साथ लाया गया है। Nokia C32 को डुअल कैमरा सेटअप के साथ लाया गया है।

फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, डिवाइस में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलता है।

कितने कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं Nokia C32?

स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन Beach Pink, Charcoal, और Mint में खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि नए स्मार्टफोन को तीन दिन की बैटरी लाइफ के साथ लाया गया है। Nokia C32 को 5,000mAh बैटरी के साथ लाया गया है। फोन की बैटरी को 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया गया है।

फोन में यूजर को फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर की सुविधा भी मिलती है। Nokia C32 को ग्राहक कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। नोकिया के नए डिवाइस को 1584 रुपये की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं।