छोटे पर्दे के पॉपुलर रियलिटी टीवी शो के बारे में जिक्र किया जाए तो निर्देशक रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी का नाम इस मामले में कैसे पीछे रखा जा सकता है। मौजूदा समय में खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। हाल ही में इस शो के कंटेस्टेंट्स फाइनल हुए हैं और जिनमें जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ का नाम शामिल है। 

इस बीच एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके भाई और एक्टर टाइगर श्रॉफ की ओर से उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 में जाने के लिए क्या एडवाइस मिली है। 

टाइगर ने बहन कृष्णा को दी ये सलाह

टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड का एक्शन किंग माना जाता है, जो फिल्मों और रियल लाइफ में खतरनाक स्टंट के लिए जाने जाते हैं। उन्हीं की तरह बहन कृष्णा श्रॉफ की एक मार्सल आर्टिस्ट हैं और फिटनेस के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं है। अब वह रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आने वाली हैं। 

इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया है- मैंने अपने भाई टाइगर और पिता जैकी से साथ बैठकर इस शो के कुछ एपिसोड का देखा है।

उस दौरान मेरा भाई ने मुझसे से कहा कि तुम को बस तेज रफ्तार से दौड़ना है और कोई शख्स सुपर हुमैन नहीं होता है कुछ एवरेज भी होते हैं। इस तरह से मैं शो के अंदर अपने भाई की एडवाइस को पूरी तरह से फॉलो करने की कोशिश करूंगी। 

क्या कृष्णा श्रॉफ की प्लानिंग

खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर कृष्णा श्रॉफ की तैयारी पूरी है। उन्होंने आगे बताया है- खतरनाक स्टंट वाले इस शो में 20 प्रतिशत आपकी स्ट्रेंथ काम करेगी और 80 प्रतिशत आपको दिमाग के साथ खेल खेलना होगा तो मेरा तो यही फॉर्मूला रहने वाला है। मालूम हो कि रोमानिया में रोहित शेट्टी के इस खतरों के खेल के शो की शूटिंग होनी है।