अपनी लव स्टोरी को लेकर लंबे समय तक चर्चा में रहे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने प्यार के महीने में शादी कर ली। कपल की मैरिज को जल्द ही एक महीना बीतने वाला है। इसी के साथ इस बार रकुल ससुराल में पहली होली सेलिब्रेट करेंगी। ऐसे में एक्ट्रेस के लिए यह महीना काफी स्पेशल है।

ससुराल में होगी रकुल की पहली होली

भगनानी फैमिली में यह रकुल की पहली होली होगी। 21 मार्च को एक्ट्रेस की शादी को एक महीना पूरा हो जाएगा। वहीं, 25 को एक्ट्रेस ससुराल वालों के साथ पहली होली सेलिब्रेट करेंगी। ऐसे में उनके लिए यह त्योहार कितना स्पेशल है और वह इसे कैसे सेलिब्रेट करेंगी, इसका एक्ट्रेस ने खुलासा किया है।

इस तरह सेलिब्रेट करेंगी ससुराल में पहली होली

अपने पति और इन लॉज के साथ पहली होली सेलिब्रेट करने के लिए रकुल प्रीत सिंह एक्साइटेड हैं। वह मौज मस्ती के साथ इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि शादी उनकी जिंदगी का खूबसूरत पहलू है। हालांकि, इससे उनके लिए कुछ भी बदला नहीं है। शादी से पहले और बाद में भी उनके लिए कुछ बदला नहीं है। 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। कपल को रीसेंट्ली मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड भी मिला।

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी वर्कफ्रंट

इस स्वीट कपल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो जैकी भगनानी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस ईद को रिलीज हो रही है। फिल्म अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ को लीड स्टार कास्ट में लेते हुए बनी है। वहीं, रकुल प्रीत सिंह की बात करें, तो उनके 'दे दे प्यार दे 2' और तमिल फिल्म 'इंडियन 2' में होने की चर्चा है।