अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने 1 अगस्त साल 2023 में अपने बच्चे कोआ फीनिक्स डोलन को जन्म दिया था। तभी से अभिनेत्री अपनी और अपने बेटे कोआ की लाजवाब तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती आई हैं। अभिनेत्री ने अपने बेटे कोआ और पति माइकल की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसे देखकर कोई भी कोआ की इन मासूम हरकतों पर अपना दिल हार बैठेगा। 

इलियाना का सोशल मीडिया पोस्ट

इलियाना ने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया है क्योंकि वह अपने बेटे कोआ के साथ महत्वपूर्ण समय बिताना चाहती हैं। इलियाना अपनी निजी जीवन की तस्वीरों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इलियाना ने अपने सोशल मीडिया पर बेटे कोआ और पति माइकल की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर साझा की है। इस फोटो में किसी को भी कोओ की मासूमियत को देखकर प्यार हो जाएगा।

इलियाना के मन की बात

इलियाना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है साथ ही लिखा, ''मां बनना एक बेहद ही प्यारा और बहुत ही प्यारा आर्शिवाद है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी भाग्यशाली हूं कि इस तरह का कोई भी अनोखा अनुभव मुझे महसूस होगा। इसलिए मैं अपनी मातृत्व की यात्रा को अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली मानती हूं। मैं उस पल को बिल्कुल भी समझा नहीं सकती हूं जब मैं गर्भवती थीं, और जब तुम मेरे शरीर का एक अहम हिस्सा थे (यहां पर इलियाना अपनी गर्भावस्था की बात कर रही हैं)। मैं जल्द ही तुमसे मिलूंगी। बस कुछ दिन का इंतजार है।'' इससे पहले एक इंटरव्यू में इलियाना ने खुलासा किया था कि उन्हें शुरू से यकीन था कि उनकी एक बेटी होगी और इसलिए उन्होंने केवल बच्चियों के नाम की सोच रखे थे। इलियाना ने साल 2023 में कोआ को जन्म दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इलियाना और माइकल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के चार हफ्ते बाद शादी की थी।

इलियाना की आने वाली फिल्म

इलियाना डिक्रूज जल्द ही फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आएंगी। इसमें इलियाना के अलावा विद्या बालन भी नजर आएंगी। यह फिल्म पहले 29 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म 'क्रू' की रिलीज की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। अब यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इलियाना आखिरी बार 'द बिग बुल' में नजर आई थीं। इस फिल्म में विद्या बालन और इलियाना के अलावा प्रतीक गांधी और सेंधिल रामामूर्ति अहम किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज जारी किया गया था। ट्रेलर को देखने से यह साफ हो गया है कि यह फिल्म रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर होगी।