इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना की शादी के वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक्ट्रेस अपने स्पेशल डे पर किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। उनका वेडिंग वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के वेडिंग वीडियो तक फेल हो गए। 

सुरभि चंदना की शादी को बीता एक महीना

सुरभि चंदना ने 2 मार्च को करण शर्मा से शादी की। एक्ट्रेस की वेडिंग को एक महीना बीतने के बाद भी उनकी शादी का जलवा कम नहीं हो रहा। सुरभि और करण शादी के बाद की लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। इस कपल ने जयपुर में अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में शादी की थी। दोनों तब से ही अपनी वेडिंग से जुड़ी कोई न कोई डिटेल शेयर कर रहे हैं।

नहीं कम हुआ सुरभि के वेडिंग वीडियो का क्रेज

दोनों तब से ही अपनी शादी की फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। अब, सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर करण शर्मा के साथ वर्षों से अपने खास पलों की एक झलक शेयर की। 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने इमोशनल होकर अपने 13 सालों का सफर दिखाया और इसमें उनके गृह प्रवेश की भी झलक दिखी। इसी के साथ सुरभि ने दिल छूने वाला कैप्शन भी लिखा।

सुरभि ने दिखाया 14 साल का रिलेशन

वीडियो के कैप्शन में सुरभि चंदना ने लिखा, 'एक ऐसा दिन जहां मैं थोड़ी इमोशनल महसूस कर रही हूं कि हम एक साथ कितनी दूर आ गए हैं। क्लब हॉपिंग के अच्छे पुराने दिन और आखिरकार एक घर को अपना थिएटर, क्लब रेस्तरां और सब कुछ बना लिया। यह गाना और इसका अहसास।'

इस वीडियो में सुरभि और करण के क्यूट मोमेंट्स दिखाए गए हैं। कभी रिक्शे पर बैठकर, तो कभी एक दूसरे को गले लग, सुरभि ने करण के साथ शादी से पहले और बाद के खूबसूरत पलों को दिखाया। इस 25 सेकंड के वीडियो में सुरभि ने गृह प्रवेश की झलक भी दिखाई।