रायबरेली: सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकराई बाइक, तीन युवकों की मौके पर मौत। रायबरेली के लालगंज थाना क्षेत्र के बहाई गांव के पास रविवार देर रात सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी सोमवार सुबह लोगों को हुई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कागजी कार्रवाई के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीनों दोस्त अपने घर से दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने की बात कहकर निकले थे।

सरेनी थाना क्षेत्र के पूरे उसराहा (पूरेचंद्रशेखर) मजरा गोपाली खेड़ा गांव निवासी अभिषेक उर्फ ​​गोपाल मिश्रा और उनके चचेरे भाई शिवेंद्र मिश्रा व बेनीमाधवगंज निवासी प्रशांत बाजपेई एक ही रंग की दो अलग-अलग नई बाइकों पर सवार होकर शाम करीब सात बजे घर से निकले थे। देर रात बहाई गांव के पास उनकी बाइक सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बिजली का खंभा टूटकर गिर गया और दोनों बाइकों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बाद दोनों बाइकों पर सवार युवक बाइक समेत खाई में जा गिरे।

सुबह ग्रामीणों ने उन्हें खाई में पड़ा देखा तो घटना की जानकारी हुई। आशंका जताई जा रही है कि हादसा देर रात हुआ और मृतक व उनकी बाइक खाई में पड़े होने के कारण लोगों को जानकारी नहीं हो सकी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। तीनों युवकों की मौत से क्षेत्र में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। तीनों मृतक अविवाहित थे।

अभिषेक उर्फ ​​गोपाल का गांव में ही सेनेटरी टाइल्स का बड़ा कारोबार था, जबकि उसके चचेरे भाई शिवेंद्र की मलकेगांव में पेंट व सेनेटरी की दुकान थी। तीसरा मृतक प्रशांत बाजपेयी डाक विभाग में कार्यरत था। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि पंचायतनामा कराने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।