यूपी: यूपी के बदायूं से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। बदायूं में एक खंडहर मकान में 7 साल की बच्ची का शव खंडहर मकान की अलमारी में चादर में लिपटा खून से लथपथ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है।

मामला बिल्सी कोतवाली क्षेत्र का है। 7 साल की बच्ची कक्षा 3 की छात्रा थी। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची शाम करीब 4 बजे सब्जी खरीदने के लिए घर से निकली थी, जिसके बाद काफी देर तक घर नहीं लौटी। ऐसे में परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की, लेकिन इसके बावजूद कोई नहीं आया। इसी बीच परिजनों को रात करीब 10 बजे बच्ची का शव खून से लथपथ हालत में खंडहर मकान में मिला। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

मामले की जानकारी मिलते ही जिले के एसएसपी समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार, लड़की के गले के अलावा शरीर में कई जगह चोट के निशान मिले हैं। उनका का कहना है कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हत्या के आधार पर जांच की जा रही है

अधिकारियो ने बताया कि घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इलाके में पुलिस की कई टीमें तैनात की गई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जाएगा कि लड़की की मौत कैसे हुई। हालांकि पुलिस फिलहाल हत्या के आधार पर मामले की जांच कर रही है, लेकिन रेप के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।