बलरामपुर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सत्ता से बेदखल हुई समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। सरकार बनने पर इंडी गठबंधन के लोग वरासत टैक्स के रूप में औरंगजेब का जजिया कर लोगों से वसूलेगें। वरासत टैक्स लेकर यह लोग पाकिस्तान और बांग्लादेशी घुसपैठियों को बांट देंगे। आपको सावधान रहना होगा देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनाकर विरोधियों को जवाब भी देना होगा। 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को गैंसड़ी विधानसभा क्षेत्र के विशुनपुर विश्राम में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि औरंगजेब ने सत्ता के लिए अपने भाई की हत्या कर दी थी और बाप को जेल में डाल दिया था। औरंगजेब ने ही अयोध्या में राम मंदिर, काशी में विश्वनाथ मंदिर तथा मथुरा में कृष्ण मंदिर तोड़ने का काम किया था। देश में भाजपा की सरकार ने पिछले 10 सालों में हाईवे, एक्सप्रेसवे एवं सड़कों और पुलों का जाल बिछाया है। हर घरों में नल से शुद्ध जल पहुंचाया जा रहा है। 12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि दी जा रही है। 12 करोड़ घरों में इज्जत घर बनवाया गया। 10 करोड़ गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त रसोई गैस दी गई। 80 करोड लोगों को राशन दिया जा रहा है। चार करोड़ गरीबों को का मकान दिया गया। 
उन्होंने कहा कि जब जनता भाजपा के 400 पार की बात करती है तो इंडी गठबंधन के लोगों को चक्कर आने लगता है। आज पूरे देश की जनता कह रही है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। राम विरोधी सपा और कांग्रेस पार्टी अब देश व गरीबों का विरोध कर रही है। दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। आतंकवाद और नक्सलवाद की घटनाओं पर लगाम लगी है। हमने एक ऐसे भारत का निर्माण किया है जो किसी को छेड़ता नहीं यदि कोई उसे छेड़ता है तो उसको छोड़ता भी नहीं।