ग्रोस आइलेट। टी20 विश्व कप सुपर आठ के पहले ही मुकाबले में इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट ने कहा है कि इससे उनकी टीम का मनोबल बढ़ा है। साल्ट ने कहा है कि जिस प्रकार से टीम ने हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर वेस्टइंडीज को हराया है उससे टीम को लय मिल गयी है। 
साल्ट ने कहा है कि सुपर आठ के पहले ही मैच में मिली जीत से सही समय पर उनकी टीम का हौंसला बढ़ा है जिसका लाभ उसे अगले मैच में होगा। साल्ट की आक्रामक पारी से इस मैच में इंग्लैंड ने 181 रन का लक्ष्य 15 गेंद पहले ही हासिल कर लिया था। साल्ट ने कहा, ‘हमारे लिए टूर्नामेंट अभी तक अच्छा नहीं था। ऑस्ट्रेलिया से हम हार गए और स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में बारिश के कारण आधा आयी थी। इस कारण हमें अधिक खेलने का अवसर ही नहीं मिला।  साथ ही कहा, ‘टूर्नामेंट क्रिकेट में आपको सही समय पर आत्मविश्वास और लय चाहिए होती है जो हमें मिली है। 
उन्होंने कहा कि वह सही समय पर वेस्टइंडीज के गेंदबाजों पर आक्रमण का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘जोस बटलर के आउट होने के बाद मुझे पारी को आगे ले जोन की भूमिका निभानी थी। जिसके लिए मैं सही गेंदों का इंतजार कर रहा था। जिसमें मुझे सफलता मिली।