कॉमेडिन कपिल शर्मा का शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो इस वक्त फैंस की पहली पसंद बना हुआ है। किसी समय टीवी पर कॉमेडी का तड़का लगाने वाले कपिल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी जमकर धमाल मचा रहे हैं। इस शो के अगले एपिसोड में अनिल कपूर और फराह खान जैसे फिल्मी सितारे बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। 

इस एपिसोड का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें अनिल और फराह अपने निराले अंदाज से कपिल शर्मा की बोलती बंद करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए एक नजर द ग्रेट इंडियन कपिल शो के इस लेटेस्ट ट्रेलर पर डालते हैं। 

कपिल के शो में पहुंचे फराह और अनिल 

बुधवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की तरफ से द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अपकमिंग एपिसोड का लेटेस्ट ट्रेलर ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनिल कपूर और फराह खान अपने कॉमिक स्टाइल से कपिल शर्मा के शो को हाईजैक करते दिख रहे हैं। 

सिर्फ इतना ही नहीं मजेदार पंचलाइन के दम पर ये दोनों कपिल और अर्चना पूरन सिंह की बोलती बंद करते हुए नजर आ रहे हैं। बातों में बातों में फराह अर्चना पर नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर मजाकिया तंज कसते हुई दिखेंगी। 

कुल मिलाकार कहा जाए तो दे ग्रेट इंडियन कपिल शो का ये लेटेस्ट ट्रेलर काफी ज्यादा शानदार है और इसमें कॉमेडी डोज हाई लेवल पर देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब फैंस इस एपिसोड का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

कब स्ट्रीम होगा कपिल के शो का अगला एपिसोड

द ग्रेट इंडियन कपिल शो हर शनिवार रात 8 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जा रहा है। ऐसे में अनिल कपूर और फराह खान का अपकमिंग एपिसोड भी आपको आने वाले शनिवार यानी 25 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगा।