टीवी एक्टर जीशान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है । एक्टर पिछले काफी समय से एक्ट्रेस रेहाना पंडित को डेट कर रहे थे। वहीं दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है ।

रेहाना ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

कुछ समय पहले जीशान ने एक्ट्रेस संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बताया था कि वह और रेहाना ब्रेक पर हैं और अभी अलग नहीं हुए हैं, लेकिन अब रेहाना ने हालिया इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप की पुष्टि की है और कहा है कि वे दोनों अब कभी साथ आने के बारे में नहीं सोचेंगे । 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में रेहाना ने कहा,

"यह जीशान के साथ मेरे सफर का अंत हो चुका है। हम साथ नहीं हैं और वापस आने के बारे में कभी नहीं सोचेंगे। मैं सभी अटकलों पर विराम लगाना चाहती हूं । मैं नहीं चाहूंगी कि अब कोई मुझसे जीशान के बारे में कुछ पूछे। यह अंतिम है ... यह खत्म हो गया है ।"

जीशान खान ने दिया था हिंट

अप्रैल 2023 में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमे बताया था कि अभी कुछ समय के लिए ब्रेक पर है। वहीं एक्टर ने भी कंफर्म कर दिया है उन्होंने कहा,

"यह खत्म हो गया है और मैं रेहाना को शुभकामनाएं देता हूं। मैं इस पर और कोई बात नहीं करना चाहूंगा और यह मेरी तरफ से रेहाना को अलविदा है ।"

'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हुई थी मुलाकात

रेहाना और जीशान की लव स्टोरी टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' के सेट से शुरू हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात इसी सेट पर हुई थी और साल 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। दोनों की उम्र में 10 साल का फासला था। रेहाना एक्टर जीशान से 10 साल बड़ी हैं।