कच्चे तेल की कीमतें फिर भड़क गईं हैं। ब्रेट क्रूड एक बार फिर 100 डॉलर प्रति बैरल के पार चला गया है। इस बीच पेट्रोलियम कंपनियों ने आज यानी बुधवार सुबह छह बजे पेट्रोल-डीजल नए रेट जारी कर दी हैं

कच्चे तेल की कीमतें फिर भड़क गईं हैं। ब्रेट क्रूड एक बार फिर 100 डॉलर प्रति बैरल के पार चला गया है। इस बीच पेट्रोलियम कंपनियों ने आज यानी बुधवार सुबह छह बजे पेट्रोल-डीजल नए रेट जारी कर दी हैं। नए रेट के मुताबिक यह बुधवार भी राहत भरा है। महाराष्ट्र को छोड़ राजस्थान, गुजरात, बिहार, मध्य प्रदेश ,उत्तर प्रदेश समेत सभी राज्यों में लगातार 95वें दिन भी कोई बदलाव नहीं हुआ है, जबकि कच्चे तेल के दाम एक बार फिर बढ़ने लगे हैं।  आज घर से निकलने से पहले अपने शहर के पेट्रोल-डीजल के रेट जरूर चेक कर लें कि सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल कहां बिक रहा है और आपके शहर में क्या हैं रेट?

महाराष्ट्र में पेट्रोल-डीजल पर वैट कम होने के बाद अब देश में सबसे महंगा ईंधन राजस्थान के श्रीगंगानगर में है। इससे पहले महाराष्ट्र के परभणी में सबसे महंगा पेट्रोल मिलता था। श्रीगंगानगर की तुलना में पोर्टब्लेयर में पेट्रोल 29.39 रुपये सस्ता है, वहीं डीजल भी 18.50 रुपये सस्ता है। बता दें  पोर्ट ब्लेयर में 84.10 रुपये है और डीजल ₹79.74 लीटर है।