विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म अगले महीने OTT पर दस्तक देने के लिए तैयार है। ट्रेलर में विक्की, भूमि और कियारा का लव ट्रायंगल देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में कॉमेडी, क्राइम और सस्पेंस का कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है। ट्रेलर की शुरुआत विक्की कौशल यानी गोविंदा से होती है, जो सपने में अपनी एक्स्ट्रा मैरिटल गर्लफ्रेंड के सपने देख रहा होता है। इतने में सपना टूट जाता है और गोविंदा अपनी पत्नी के पास लेटा हुआ नजर आता है। दोनों के बीच नोकझोंक होती रहती है, जिसमें गोविंदा की पत्नी बार-बार उसका मजाक बनाती रहती है। 

फिल्म में गोविंदा और कियारा यानी सुक्कू दोनों कोरियोग्राफर हैं, दोनों के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होता है। अचानक से बीवी का मर्डर हो जाता है और शक के दायरे में गोविंदा और उसकी गर्लफ्रेंड आ जाते हैं। अब गोविंदा और सुक्कू असली मुजरिम हैं या नहीं, फिल्म की कहानी इसी पर बेस्ड है। बता दें कि फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है।

पहले ये फिल्म 10 जून 2022 को रिलीज होनी थी, पर कुछ वजहों के चलते रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई थी। कियारा, विक्की और भूमि के अलावा फिल्म में सीआइडी फेम दया भी हैं, जो जबरदस्त कॉमेडी करते नजर आएंगे।