निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित और इश्क विश्क फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म से ऋतिक रोशन की कजिन पश्मिना रोशन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. ये फिल्म बिना कुछ खास प्रमोशन और बज से सिनेमाघरों में रिलीज हुई और पहले दिन इसे दर्शकों से बेहद ठंडा रिस्पॉनस मिला. चलिए यहां जानते हैं ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ ने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन किया?

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ ने पहले दिन कितना किया कलेक्शन?

मॉर्डन लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स से और ऑडियंस से कुछ खास रिव्यू नहीं मिले और इसी के साथ ये फिल्म पहले ही दिन सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती हुई नजर आईं. ऐसे में ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत भी बेहद धीमी रही. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ पहले ही दिन हुई फुस्स

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ साल 2003 में आई शाहिद कपूर और अमृता सिंह की सुपरहिट फिल्म ‘इश्क विश्क’ की सीक्वल है. रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को 20 करोड़ के बजट में बनाया गया है. हालांकि ये फिल्म दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई है. फिल्म की कहानी को घिसी-पिटी बताया जा रहा है जिसे नए चेहरों के साथ पेश कर दिया गया है. फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस बेहद निराशाजनक है हालांकि मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर रफ्तार पकड़ेगी. देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म वीकेंड पर कैसा परफॉर्म करती है. वैसे इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या और चंदू चैंपिय़न से भी कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है जिसके चलते फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है. 

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ स्टार कास्ट

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में पश्मीना और रोहित सराफ के अलावा नैला अग्रवाल और जिबरान खान ने अहम रोल प्ले किया है.