टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 16वां सीजन कंटेस्टेंट्स के हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच आगे बढ़ रहा है। शो में कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी दोस्ती की वजह से चर्चा बटोर रहे हैं तो कुछ अपनी दुश्मनी की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच अर्चना गौतम ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। अर्चना रोज कुछ ऐसा कर देती हैं, जिससे वह शो में अपनी मौजूदगी का अहसास दर्शकों को करवाती हैं। वहीं, अब अपकमिंग एपिसोड भी अर्चना के नाम होने वाला है। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अर्चना गौतम और गोरी नागौरी के बीच जमकर लड़ाई होती दिख रही है।
'बिग बॉस' के मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें गोरी और अर्चना के बीच कैट फाइट होती दिख रही है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि अर्चना किचन में खाना बना रही हैं और गोरी लिविंग एरिया की सफाई कर रही हैं। तभी अचानक ही दोनों लड़ना शुरू कर देती हैं। दोनों की लड़ाई धक्का मुक्की तक पहुंच जाती है। इतना ही नहीं, गुस्से में अर्चना गोरी पर पानी तक फेंक देती हैं, जिससे अर्चना भड़क जाती हैं और फिर वह भी गोरी पर पानी फेंक देती हैं।

दोनों की लड़ाई को घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स रोकने की कोशिश करते हैं। इस दौरान प्रियंका, गोरी और अर्चना के बीच में भी आती हैं लेकिन उन्हें भी बीच-बचाव करते हुए चोट लग जाती हैं, जिस वजह से वह भी भड़क जाती हैं, जिसके बाद गोरी और प्रियंका की बहस शुरू हो जाती है। इस बीच गोरी अपने पैर भी उठाने लगती हैं। इस लड़ाई में गोरी और अर्चना का पारा इतना हाई हो जाता है कि वे दोनों घरवालों के समझाने से भी शांत नहीं होतीं।