बैंक ऑफ बड़ौदा जॉब का शानदार मौका दे रहा है। बैंक ने सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 38 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज यानी कि 19 जनवरी, 2024 से शुरू हो रही है। वहीं, कैंडिडेट्स 08 फरवरी, 2024 तक इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

जारी सूचना के अनुसार, सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। वहीं कैंडिडेट्स को न्यूनतम तीन महीने के लिए कंप्यूटर कोर्स में सार्टिफिकेट या ग्रेजुएशन लेवल पर या इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी बतौर सब्जेक्ट होना चाहिए। एजुकेशन क्वालिफकेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर विजिट करना चाहिए।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना 

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके करें ऑनलाइन आवेदन 

Bank of Baroda Recruitment 2024: ये देनी होगी फीस 

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी वर्ग के आवेदकों को 600 रुपये शुल्क देना होगा। वहीं, एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपये देने होंगे। वहीं, भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विजिट करना होगा।    

Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा सिक्योरिटी ऑफिसर भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा सिक्योरिटी ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट Bankofbaroda.in पर जाना होगा। इसके बाद, करियर टैब के अंतर्गत करेंट ओपनिंग पर जाना होगा। इसके बाद, "रेग्यूलर बेसिस पर सिक्योरिटी अधिकारियों की भर्ती विज्ञापन" के अंतर्गत "अभी आवेदन करें" पर क्लिक करें। अब आवेदन पत्र भरें, दस्तावेज अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें। आवेदन पत्र जमा करने से पहले एक बार अच्छी तरह से पूरे फॉर्म को क्रास चेक कर लें। इसके बाद फॉर्म सबमिट करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लेकर रख लें।