एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शानदार शतक लगाने के बाद उस्मान ख्वाजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। इस दौरान उनकी गोद में उनकी तीन साल की बेटी आयशा मौजूद थी। ख्वाजा ने आयशा को अपनी बाहों में लेकर प्रेस को समझाते हुए कहा कि वह उससे अलग नहीं होना चाहती। दिल को छू लेने वाले यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के इस वीडियो में ख्वाजा अपनी बेटी के साथ दिखाई दे रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उस वक्त दिल को छू लेने वाला वाकया हुआ जब ख्वाजा ने आयशा को एक पत्रकार के कैमरा रोल के माध्यम से स्क्रॉल करते हुए पकड़ा। हंसते हुए उन्होंने कहा, "आप कैमरे से स्वाइप करना बंद करें!" इस पर वहां मौजूद पत्रकारों ने जोरदार ठहाका लगाया।

बल्ले को हवा में फेंकने की घटना को किया स्पष्ट

बल्ले को हवा में फेंकने के सवाल पर ख्वाजा ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता।" ख्वाजा ने स्पष्ट किया कि उनका इरादा किसी को गलत साबित करना नहीं था, बल्कि यह प्रदर्शित करना था कि पिछले एक दशक में उनकी सफलता कोई आकस्मिक नहीं थी। बता दें कि उस्मान ख्वाजा ने 126 रनों पर नाबाद पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में

गौरतलब हो कि एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट पर 393 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी थी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन तक 5 विकेट पर 311 रन बना लिए हैं। उस्मान ख्वाजा 126 रन और एलेक्स कैरी 52 रन बनाकर नाबाद लौटे।