नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज एक निजी यूट्यूब चैनल का वीडियो साझा कर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। दरअसल, लल्लनटॉप नाम के यूट्यूब चैनल पर एक किसान सवाल का जवाब देते वक्त रो पड़ता है। किसान अपनी परेशानी को बताते बताते भावुक हो जाता है।
दरअसल, राहुल गांधी ने जिस वीडियो को साझा किया है उसमें देखा जा सकता है कि एक सब्जी विक्रेता अपने दर्द को साझा करते हुए कहता है कि टमाटर बहुत महंगा बिक रहा है। यदि हम यहां से ले जाते हैं तो वहां क्या भाव बिके या न बिके हमें नहीं पता रहता है। हमें इसे बेचना ही पड़ता है क्योंकि 2 से 3 दिन में यह गलने लगता है। सब्जी विक्रेता ने कहा कि हमें कई बार घाटा लग जाता है। इससे गुजारा नहीं हो पाता है। फिर कुछ ही देर में वह भावुक हो जाता है।

प्रियंका गांधी ने भी किया ट्वीट
वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया और केंद्र पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल के सांसद गैर-मुद्दों को लेकर संसद में चिल्ला रहे हैं जबकि प्रधानमंत्री लोगों को झूठी उम्मीदें दे रहे हैं। मीडिया चैनल सरकार के मुखपत्र बने हुए हैं और जनता के मुद्दों से कोसों दूर हैं। इन सबके बीच महंगाई और घटती आय से जूझ रही आम जनता के दर्द और सिसकियों की किसी को कोई परवाह नहीं है। वाड्रा ने एक ट्वीट में कहा, कि हमारी राजनीति आम लोगों की इस पीड़ा को साझा करने का एक प्रयास है। इस पीड़ा का ख्याल रखने और इसे खत्म करने का एक प्रयास है।