फिल्ममेकर करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को इस बार फिल्म नहीं बल्कि सीरीज के रूप में बनाया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'नोक्टर्नल बर्गर' की निर्देशक रीमा माया इस प्रोजेक्ट का डायरेक्शन करेंगी. चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) के आखिरी दिन करण जौहर ने इस बारे में जानकारी दी.

रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने फिल्म फेस्टिवल के अंतिम सेशन के दौरान उभरते हुए निर्देशकों और लेखकों के साथ अपने भविष्य के सहयोग पर चर्चा की, जहां उन्होंने सीरीज के बारे में भी बात की. 

रीमा माया करेंगी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का डायरेक्शन

करण जौहर ने कहा, ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के डिजिटल वर्जन का निर्देशन रीमा माया करेंगी. लेकिन, यह उनका तरीका होगा और निश्चित रूप से मेरा नहीं, क्योंकि अगर मैं रीमा माया की दुनिया में एंट्री करूंगा, तो मैं इसे और अधिक कॉम्प्लिकेटिड बना दूंगा. मैं बस यही चाहता था कि यह उनकी बात हो. उन्होंने इसे अपनी सीरीज बना लिया है.''

कौन हैं रीमा माया

रीमा माया इंटरनेशनल स्तर पर ख्याति हासिल करने वाली लेखिका-निर्देशक हैं. वह एक स्वतंत्र फिल्म निर्माता हैं, जो कई फिल्म फेस्टिवल्स में अपनी शॉर्ट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उनकी शॉर्ट फिल्म 'काउंटरफीट कुंकू' को सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

2012 में आई थी पहली 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के प्रोडक्शन में बनी पहली 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' साल 2012 में आई थी. इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने डेब्यू किया था. इसके बाद 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आई. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुथारिया थे. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था, जबकि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया था.