फिरोजाबाद में अपर जिला जज के आवास पर तैनात अर्दली का शव सरकारी आवास में फंदे पर लटका मिला। दोपहर जब पत्नी शादी समारोह से लौटकर आवास पर पहुंची, तब लोगों को जानकारी हो सकी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। निखिल अस्थाना (26) अपर जिला जज के आवास पर अर्दली के पद पर तैनात थे। वह मूलरूप से जौनपुर जिले के रहने वाले थे। वह पत्नी अर्चना के साथ जिला मुख्यालय स्थित सरकारी आवास में निवास करते थे। करीब एक साल पहले निखिल का विवाह अर्चना के साथ हुआ था। उनके अभी कोई संतान नहीं थी। निखिल की बहन के देवर की शादी थी। 

अर्चना 14 फरवरी को शादी समारोह में शामिल होने को कानपुर गई थी। शनिवार दोपहर अर्चना कानपुर से जिला मुख्यालय स्थित आवास पर लौटी थी। आवास का दरवाजा खुलवाने के लिए अर्चना ने निखिल को आवाज भी लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इस बीच आसपास के आवासों में रहने वाले अन्य कर्मचारी और उनके परिजन भी बाहर निकल आए। लोगों ने किसी तरह से दरवाजा खोला तो दरवाजे के सामने निखिल का शव फंदे पर दुपट्टे पर लटका था। 

पति के शव को फंदे पर लटका देख अर्चना दंग रह गई। इस बीच न्यायिक अधिकारियों के साथ पुलिस प्रशासनिक अफसर व मटसेना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फंदे पर लटके निखिल के शव को नीचे उतारा। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष मटसेना शैलेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि निखिल का शव फंदे पर लटका मिला था। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच की जा रही है।