केरल। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार करने केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह केरल पहुंचे यहां की सभी सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होना है। उन्होंने केरल के अलपुझा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपका उत्साह बताता है कि आपने बीजेपी को जिताने की ठान ली है! शाह ने कहा कि बीजेपी उम्मीदवार को आपका वोट मोदीजी को फिर से भारत का प्रधानमंत्री बनाना तय करेगा। हाल के सर्वेक्षणों ने साफ कर दिया है कि पूरा केरल बीजेपी के साथ, मोदी जी के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार है।
शाह ने कहा कि मोदी जी को वोट देने का मतलब है विकास के लिए वोट करना, समृद्धि के लिए वोट करना और केरल के हर कोने में संस्कृति और विरासत को संरक्षित करने के लिए वोट करना। केरल के सभी मछुआरे और किसान मोदी जी से प्यार करते हैं और उनका समर्थन करते हैं। 
उन्होंने दावा किया कि कम्युनिस्ट दुनिया और देश में अस्तित्व खो रहे हैं। देश में अस्तित्व खोती जा रही है कांग्रेस...। अब आने वाला समय सिर्फ बीजेपी का है! शाह ने कहा कि हम भारत में एकता और विकास सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आपको विभाजनकारी ताकतों, भ्रष्ट कांग्रेस और कम्युनिस्टों को समझना चाहिए...बीजेपी को वोट देकर शांति और स्थिरता को चुनें।
गृह मंत्री शाह ने कहा कि यह चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने, 3 करोड़ लखपति दीदी बनाने, भारत को कृषि, विनिर्माण और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में दुनिया में नंबर-1 बनाने का चुनाव है। उन्होंने दावा किया कि केरल में कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने आतंकवादियों को पनाह दी है। अल्पसंख्यक वोट-बैंक हासिल करने के उनके स्वार्थ ने उन्हें पीएफआई का समर्थन करने के लिए मजबूर कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को एसडीपीआई का समर्थन प्राप्त है।