एशिया कप 2023 में सुपर-4 का आखिरी मैच भारत और बांग्लादेश की टीमों के बीच खेला जाएगा. ये मैच 15 सितंबर को खेला जाना है. इस मैच से पहले एक खिलाड़ी के घर बड़ी खुशखबरी आई है. ये खिलाड़ी पिता बन गया है. इस खिलाड़ी की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है. ये खिलाड़ी अपनी पत्नी नवजात बेटी के साथ समय बिताने के लिए टूर्नामेंट को बीच में छोड़कर भी चला गया है.

भारत-बांग्लादेश मैच से पहले पिता बना ये खिलाड़ी

भारत-बांग्लादेश मैच से पहले दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम के घर नन्हा मेहमान आया है. श्फिकुर की पत्नी जन्नतुल किफायत ने बेटी को जन्म दिया है.मुश्फिकुर रहीम ने इस खुशी को फैंस के बीच सोशल मीडिया पर शेयर की है. मुश्फिकुर रहीम ने सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी देते हुए लिखा, 'अस्सलामुअलैकुम सभी को, अल्हम्दुलिल्लाह अल्लाह ने हमें एक बच्ची का आशीर्वाद दिया है. मां और बच्चा दोनों निगरानी में हैं. कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें.'

अगले मैच का नहीं बनेंगे हिस्सा

एशिया कप 2023 के बीच मुशफिकुर रहीम घर लौट गए हैं. वह एशिया कप सुपर-4 के अपने अगले भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि टीम मैनेजमेंट ने अब तक उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी खिलाड़ी के नाम का ऐलान नहीं किया है.

मुशफिकुर रहीम का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

मुशफिकुर रहीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बांग्लादेश के लिए अब तक कुल 443 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 489 पारियों में 14412 रन निकले हैं. रहीम ने टेस्ट क्रिकेट में 86 मैच खेलते हुए 159 पारियों में 38.29 की औसत से 5553, वनडे में 255 मैच खेलते हुए 238 पारियों में 37.12 की औसत से 7388 और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 102 मैच खेलते हुए 93 पारियों में 19.23 की औसत से 1500 रन बनाए हैं.

एशिया कप 2023 के लिए बांग्लादेश टीम का स्‍क्वॉड

शाकिब अल हसन (कप्तान), मोहम्मद नईम, मेहदी हसन मिराज, लिटन दास, तौहीद हृदोय, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), शमीम हुसैन, अफीफ हुसैन, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, नसुम अहमद, महेदी हसन, तनजीद हसन, तनजीम हसन साकिब, एनामुल हक.