हैदराबाद  । वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की प्रमुख वाई.एस. शर्मिला ने तेलंगाना सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शर्मिला ने तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस पार्टी को सत्ता से बेदखल करने के अपने इरादे का स्पष्ट संकेत दिए हैं। शर्मिला ने राज्य में विपक्ष के दोनों पक्षों से संपर्क किया।
 आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन शर्मिला तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी हैं। कल शर्मिला ने फोन किया और राज्य भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार और राज्य कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी के साथ व्यक्तिगत बातचीत की। दोनों विपक्षी दलों के नेताओं के साथ अपनी टेलीफोनिक बातचीत के दौरान, शर्मिला ने राज्य में व्याप्त बेरोजगारी की समस्या से लड़ने में उनका सहयोग मांगा। उन्होंने प्रस्तावित किया कि इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए ठोस रणनीति आवश्यक है। शर्मिला ने यह भी सुझाव दिया कि तीनों पार्टियां प्रगति भवन तक मार्च निकालने का आह्वान करें, जो कि के. चंद्रशेखर राव का आवास है। उन्होंने कहा, विपक्षी दल अगर बीआरएस के खिलाफ एकजुट नहीं हुए तो वह तेलंगाना में टिक नहीं पाएंगे। 
विपक्षी दल के दोनों नेताओं ने शर्मिला के प्रस्ताव पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। वाईएसआरटीपी के सूत्रों ने बताया कि बंदी संजय ने बेरोजगार युवकों के मामले में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया है और निकट भविष्य में शर्मिला से मुलाकात करने पर सहमति जताई है। जबकि कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी ने कहा कि विपक्षी दलों के हाथ मिलाने का समय आ गया है।