वाराणसी में भीषण सड़क हादसे के बाद अयोध्‍या में लखनऊ-अयोध्या एनएच 27 हाईवे पर तेज रफ्तार बस और ट्रक की टक्‍कर में दो यात्र‍ियों की मौत हो गई और नो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसा कोतवाली नगर के नाका ओवरब्रिज का बताया जा रहा है। बता दें क‍ि बस हरियाणा गुरुग्राम से बिहार के मधुबनी जा रही थी। दोनों मृतक व घायल बिहार के मधुबनी के बताये जा रहे हैं। घायलों को दर्शननगर मेडिकल कॉलेज ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ गोरखपुर हाईवे पर बस और ट्रक की टक्कर में बस सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि नौ लोग गंभीर रुप से घायल हैं। बस हरियाणा से श्रमिकों को लेकर बिहार जा रही थी। मृतक और सभी घायल बिहार के ही रहने वाले हैं। दुर्घटना बुधवार सुबह नाका ओवर ब्रिज के ऊपर हुई। पुलिस ने घायलों को दर्शन नगर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। हरियाणा गुरुग्राम से बिहार के मधुबनी जा रही बस खराब होने के कारण रस्ते में खड़ी थी। इसी बीच वहां से गुजर रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में मरने वालों में मधुबनी खुटौना दुर्गापट्टी निवासी मोहम्मद ईसयेल नदाफ व शिपोल के वरहरा वशवार निवासी रोहित कुमार हैं। घायलों में सिकोर निवासी इंद्रजीत कुमार, मधुबनी निवासी रामभजन, संतोष शाह, मुकुंद कुमार, गगन कुमार, देवनारायण व माधव हैं। हादसे में बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटा कर यातायात बहाल कराया।