सैन फ्रांसिस्कों । ऑनलाइन एक परफ्यूम बेच रही महिला ने अजीबोगरीब दावे किए। महिला कहना है कि उसने परफ्यूम को किन्हीं फूलों से नहीं, बल्कि अपने पसीने से बनाया है। सोचकर ही मूड खराब हो जाता है कि कोई भला किसी के पसीने का इत्र क्यों ही लगाएगा, लेकिन महिला का दावा है कि उसके शरीर की नेचुरल महक आदमियों को उत्तेजक और सेक्सी लगती है। इंफ्लूएंसर और मॉडल वेनेसा मौरा ने ये अनोखा इत्र 2021 में तैयार किया। 
29 साल की वेनेसा के इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। वेनेसा का दावा है कि उनका अनोखा सेंट किसी भी आदमी को अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है। उसका कहना है कि उसके पूर्व प्रेमियों को उसके शरीर की महक सेक्सी और शानदार लगती थी। सेंट का फॉर्मूला तैयार करने के लिए वेनेसा ने इसकी हर बोतल में अपने पसीने का 8 एमएल डाला है। अजीब है कि ये महिला बड़े गर्व से बताती है कि मैंडरिन ऑरेंज, बरगमोट और पिंक पेपर के फ्रूटी नोट्स के अलावा मेरे परफ्यूम में एक स्पेशल टच है मेरा पसीना। ये पैशन और मिस्ट्री का कॉम्बिनेशन है। वैनेसा का दावा है कि ये सेंट डेटिंग के लिए आइडियल मिक्स है क्योंकि इसमें मेरी स्किन की नेचुरल स्मेल ही सेक्सी है।
उसने अपने परफ्यूम का नाम फ्रेश गॉडेस रखा है और तब से उसे अपने फॉलोअर्स से शानदार रिएक्शन मिल रहे हैं, जो दावा करते हैं कि यह वास्तव में काम करता है। वेनेसा का दावा है कि उसका परफ्यूम यूज करने वाले एक फॉलोअर्स के कलीग को उसके गले को सूंघने भर से उससे प्यार हो गया। वेनेसा का ये भी कहना कि उसका परफ्यूम लगाने वाले उसके फॉलोअर्स के क्रश उनकी ओर खिंचे चले आए और दो दिन के  भीतर उनके साथ डेट पर भी गए।