सिंगापुर में एक शॉपिंग मॉल के बाहर भारतीय मूल के एक व्यक्ति की धक्का मुक्की में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि भारतीय मूल के एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति द्वारा सीने पर धक्का मारने से वह सीढ़ियों से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।34 वर्षीय थेवेंद्रन शनमुगम पिछले महीने ऑर्चर्ड रोड पर कॉनकॉर्ड शॉपिंग मॉल में सीढ़ियों से पीछे की ओर गिर गए थे। द स्ट्रेट्स टाइम्स अखबार ने शुक्रवार को बताया कि उनके सिर में कई फ्रैक्चर हुए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। शुक्रवार शाम मंडई श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

शनमुगम को धक्का देने वाले 27 वर्षीय मुहम्मद अजफरी अब्दुल काहा पर घटना के एक दिन बाद स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने का आरोप लगाया गया। अदालत के दस्तावेजों में यह उल्लेख नहीं किया गया है कि क्या घटना से पहले दोनों व्यक्ति एक-दूसरे को जानते थे। यह घटना कथित तौर पर कॉनकॉर्ड शॉपिंग मॉल के एक लोकप्रिय नाइट स्पॉट के बाहर हुई। ऑर्चर्ड रोड पर बने इस शॉपिंग मॉल में कई बार और नाइट क्लब हैं।हालांकि, नाइटक्लब ने शुक्रवार को इन दावों का खंडन किया कि जिस दिन उन पर हमला हुआ था उस दिन सुबह शनमुगम ने उसके परिसर का दौरा किया था।

लोगों से अटकलें न लगाने का आग्रह करते हुए क्लब रूमर्स ने शनमुगम के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और कहा कि यह बेहद दुखद है और उनकी मौत के लिए खेद है।अजफरी को अगर दोषी ठहराया जाता है, तो उसे 10 साल तक की जेल हो सकती है, साथ ही जुर्माना भी लगाया जा सकता है।अदालती दस्तावेजों के अनुसार, अन्य अपराधों के लिए जेल जाने के बाद माफी के आदेश के तहत अजफरी बाहर आया था और उसने कथित रूप से यह अपराध किया। रिपोर्ट के मुताबिक, दोषी पाए जाने पर उसे 178 दिनों तक की अतिरिक्त जेल की सजा हो सकती है। सिंगापुर में एक कैदी को जेल के बाहर अपनी सजा का एक हिस्सा बिताने की अनुमति देने के लिए एक माफी आदेश जारी किया जाता है।