विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए काफी समय हो गया है। ऐसे में कुछ घर वालों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, तो वहीं कुछ सदस्य आपस में लड़ते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस शो में 16 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया था, जिसमें से अभी तक तीन कंटेस्टेंट का घर से बेघर हो गए हैं।

शो शुरू होने के कुछ दिन में ही नीरज गोयत बाहर हुए, तो वहीं वीकेंड पर पायल मलिक का शो से पत्ता साफ हुआ। इन दोनों के बाद अब पौलोमी दास को एलिमिनेट कर दिया गया। अब घर से बाहर आने के बाद पौलोमी ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पोस्ट किया है।

पौलोमी ने निकाली बिग बॉस पर भड़ास

बिग बॉस ओटीटी 3 में पौलोमी दास का काफी अच्छा सफर देखने को मिला, लेकिन उनका गेम ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया। एक तरफ उनकी कुछ कंटेस्टेंट संग अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली, तो वहीं शिवानी से उनकी लड़ाई भी हुई। लवकेश के फैसले के बाद पौलोमी घर से आउट हुईं।

अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है और इसमें उन्होंने अपनी एग्जिट की क्लिप शेयर करते हुए बिग बॉस पर भड़ास निकाली है। पौलोमी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हाहाहा, सिर्फ इसलिए कि मैंने अपने ऊपर की गई महिला विरोधी टिप्पणियों के खिलाफ आवाज उठाई, उन्होंने मेरे लिए दरवाजा दिया। वे अपने शो में मजबूत राय रखने वाली लड़की नहीं चाहते, इसके बजाय वे चाहते हैं कि अनपढ़ लोग उन्हें और ज्यादा शर्मनाक कंटेंट दें।

शिवानी पर साधा निशाना

पौलोमी ने भले ही इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया हो, लेकिन उन्होंने शिवानी पर निशाना साधा है। दरअसल, कुछ दिनों पहले शिवानी ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें 'तुम जैसी लड़कियां' कह दिया था, जिसे लेकर पौलोमी काफी भड़क गई थीं। इससे पहले भी उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अब बाहर आ ही गई हूं, तो थोड़ा एक्सपोज करना तो बनता ही है।