पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान कर दिया है। 14 दिसंबर से पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट खेला जाना है, जिसके लिए कंगारू टीम में ट्रेविस हेड को टेस्ट उप-कप्तान बनाया है।

हेड को स्टीव स्मिथ के साथ सह उप-कप्तान के रूप में नामित किया गया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम तीन गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ मैदान पर उतरेगी। टीम के पास 6 बैटर्स होंगे, जबकि एक विकेटकीपर और 4 गेंदबाजों के साथ कंगारू टीम पाकिस्तान को हराने के इरादे से उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ टेस्ट के लिए दो-दो उपकप्तान नियुक्त किए हैं। वहीं, मैच के लिए दिग्गज स्पिनर नाथन लियोन की वापसी हुई है।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11 का एलान

दरअसल, पर्थ में खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS 1st Test) की प्लेइंग-11 का एलान हो चुका है, जिसमें डेविड वॉर्नर को जगह मिली है। उनके अलावा ट्रेविस हेड को ऑस्ट्रेलिया का उपकप्तान की जिम्मेदारी दी गई है। बता दें कि आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल और फाइनल में मैच विनिंग परफॉर्मेंस के बाद ट्रेविस हेड (Travis Head) को ये बड़ी जिम्मेदारी मिली है। वर्तमान उपकप्तान स्टीव स्मिथ  के साथ ही हेड टीम के सह-उपकप्तान रहेंगे।

पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11

डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मिच मार्श, एलेक्स कैरी, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), नाथन लियोन, जोश हेज़लवुड