इंतजार की घड़ियां बस खत्म होने को है। अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम ऐतिहासिक मुकाबले की मेजबानी करने को तैयार है। बस एक रात के बाद आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ होनी है। लगातार दो मैचों में जीत का स्वाद चखने के बाद रोहित की पलटन के हौसले बुलंद हैं। वहीं, बाबर आजम एंड कंपनी ने श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड जीत दर्ज करते हुए अपने इरादे साफ कर दिए हैं।

शुभमन गिल की होगी वापसी?

टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय शुभमन गिल की हेल्थ बनी हुई है। हाालंकि, गिल डेंगू से उबर चुके हैं और वह अहमदाबाद में टीम से जुड़ भी गए हैं। शुभमन ने गुरुवार को नेट्स में एक घंटा बैटिंग प्रैक्टिस भी की थी, लेकिन वह पाकिस्तान के खिलाफ 14 अक्टूबर को मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से फिट हैं या नहीं, यह अब तक कन्फर्म नहीं है।

टीम में लौटेंगे अश्विन?

अफगानिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में रविचंद्रन अश्विन की जगह पर शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया था। हालांकि, अहमदाबाद में ऐसा माना जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ अश्विन फिर से अंतिम ग्यारह में लौट सकते हैं। नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच से स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है और अश्विन का अनुभव भारत के बेहद काम भी आ सकता है।

सिराज से बेहतर प्रदर्शन की होगी उम्मीद

अफगानिस्तान के खिलाफ मोहम्मद सिराज काफी महंगे साबित हुए थे। सिराज ने अपने 9 ओवर के स्पेल में 76 रन लुटाए थे और उनकी झोली में कोई विकेट भी नहीं आया था। हालांकि, पिछले मैच को छोड़ दें, तो अन्य मैचों में सिराज बेहतरीन लय में दिखाई दिए हैं।

IND vs PAK संभावित प्लेइंग 11

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, ईशान किशन/शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।