भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ से जब न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रचिन रवींद्र की बल्लेबाजी को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि रचिन की बल्लेबाजी में 'र' (राहुल द्रविड़) से ज्यादा 'चिन' (सचिन तेंदुलकर) का प्रभाव ज्यादा है।

बैंगलोर में जन्मे इस कीवी बल्लेबाज के पिता ने उनका नाम राहुल द्रविड़ के नाम से 'र' और सचिन तेंदुलकर के नाम से 'चिन' लेते हुए रचिन रविंद्र रखा है। इस बारे में शुक्रवार को राहुल से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैंने कल उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखा। उन्होंने पांच छक्के जड़े। शायद यह 'र' से ज्यादा 'चिन' था, जो हमने मैदान पर देखा। मैं गेंद को स्क्वायर के बाहर बिल्कुल भी नहीं मार सकता। हो सकता है इसमें सचिन ने उनकी निश्चित रूप से मदद की हो।"

द्रविड़ ने आगे कहा, "इंग्लैंड के विरुद्ध रचिन ने कमाल की बल्लेबाजी की। मैंने उन्हें कानपुर में हमारे विरुद्ध भी खेलते देखा था। मुझे उनका नाम याद है क्योंकि उन्होंने यह टेस्ट मैच बचाया था।"

'ये रोहित की टीम'

द्रविड़ का मानना है कि उन्होंने खिलाड़ियों को विश्व कप के लिए तैयार कर के कोच के रूप में अपनी जिम्मेदारी को लगभग पूरा कर लिया है । भारतीय कोच ने कहा, "मैच शुरू होने के बाद, यह कप्तान की टीम होती है। टीम को आगे ले जाने की जिम्मेदारी कप्तान की होती है। मैदान पर कप्तान ही योजनाओं को लागू करता है। एक कोच के तौर पर मेरा कम विश्व कप की तैयारियों से लेकर टीम का निर्माण करने का था। अब खिलाड़ियों को अपने खेल का लुत्फ उठाने के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की आवश्यकता है।"