सूरत। सूरत से एक खौफनाक घटना सामने आई है। स्कूल बस के नीचे गिरकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक की आत्महत्या की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। उधर, पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त के लिए जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वरछा बॉम्बे मार्केट के नजदीक ईश्वर कृपा सोसाइटी के पास एक 25 वर्षीय युवक ने स्कूल बस के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। बस से नीचे उतरते समय युवक लहूलुहान हो गया। उधर, इस घटना को लेकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की जांच में मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है कि मृतक युवक कौन है और उसने आत्महत्या क्यों की।

आत्महत्या करने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड 

युवक द्वारा स्कूल बस से नीचे उतरकर आत्महत्या करने की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। यह सीसीटीवी फुटेज रोंगटे खड़े कर देने वाला है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक युवक पैदल आ रहा है और अचानक सामने से आ रही स्कूल बस के सामने कूद जाता है और स्कूल बस उसके शरीर पर चढ़ जाती है जिससे युवक का खून बहने लगता है।

इस घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसके अलावा 108 नंबर पर कॉल कर युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई।

आगे मिली जानकारी के अनुसार युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है और युवक के शरीर पर नीले रंग की टी-शर्ट व हाथ पर टैटू है। पुलिस युवक की शिनाख्त कर रही है। यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।