रीमा कागती के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'दहाड़' ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इस सीरीज को फैंस और दर्शक मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'दहाड़' एक आठ एपिसोड का क्राइम ड्रामा है। इस सीरीज के साथ सोनाक्षी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है। अपने फिल्मों से लेकर सीरीज तक के सफर पर अब सोनाक्षी खुलकर बात करती नजर आई हैं। 

वेब सीरीज 'दहाड़' में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा सोहम शाह, गुलशन देवैया और विजय वर्मा जैसे सितारे लीड रोल में हैं। सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी के किरदार के साथ सोनाक्षी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है। वहीं, लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस 'दबंग' से लेकर 'दहाड़' तक के अपने करियर एक्सपीरियंस को साझा करती नजर आई हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है, 'दबंग में अपनी शुरुआत के 13 साल बाद, जहां मैंने एक पुलिस-पत्नी की भूमिका निभाई, मुझे अपने ओटीटी डेब्यू ‘दहाड़’ के साथ एक पुलिस वाले का किरदार निभाने का अवसर मिला। मेरा मानना है कि मैं इस भूमिका को निभाने के लिए पैदा हुई थी, और यह मेरे सबसे अच्छे अनुभवों में से एक था। अंजलि भाटी, एक किरदार, जिसे दर्शकों और प्रशंसकों से इतना प्यार मिला है। अपने कर्तव्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता अद्वितीय है।'
 
सोनाक्षी ने अपने किरदार पर बात करते हुए आगे कहा, 'वह उन महिलाओं की तरह हैं जिनसे हम हर दिन मिलते हैं, जो घर और काम को बखूबी बैलेंस करती है। स्क्रिप्ट के लिए हां कहने में मुझे एक घंटे से भी कम समय लगा, और आज मैं इस फैसले के लिए बहुत खुश हूं, क्योंकि हर किरदार इतनी करुणा और प्रामाणिकता के साथ लिखा गया है कि वे हमारे दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होते हैं। शक्तिशाली पात्रों का समय- मजबूत, बोल्ड और कार्रवाई के लिए तैयार है, खासकर अगर वे महिलाएं हैं।'

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर वेब सीरीज 'दहाड़' रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय के जरिए निर्देशित है। इसका निर्माण एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के जरिए किया गया है। सीरीज के निर्माता फरहान अख्तर, जोया अख्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी हैं।