महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक पिकअप ट्रक और दो मोटरसाइकिलों की जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हादसा 27 मार्च की रात पुणे शहर से करीब 90 किलोमीटर दूर जुन्नार तहसील के आलेगांव गांव के पास हुई।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

पुलिस ने बताया कि अहमदनगर की ओर आलेगांव के पास पिक-अप ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था, उसी दौरान सामने से आ रही दो मोटरसाइकिलों से टक्कर हो गई। इसमें मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक पुरुष, एक महिला और छह व दो साल के दो बच्चे शामिल थे। वहीं, तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा

इससे पहले, 17 मार्च को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। उर्स टोल प्लाजा के पास एक कार की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई, जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया की कार मुंबई से पुणे जा रही थी, उसी दौरान सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार ट्रक के नीचे ही जा घुसी थी और तीन लोगों ने मौके पर ही अपनी जान गंवा दी।