फिल्म 'औरों में कहां दम था' अपनी रिलीज से कुछ दिन ही दूर है। अजय देवगन और तब्बू अभिनीत इस फिल्म की रिलीज से पहले इसके गाने लगातार रिलीज हो रही हैं और हर गाना पिछले से उम्दा है। आखिर गाने बेहतर क्यों न हों, इसके पीछे ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम कीरावानी जो हैं। आज फिल्म का नया गाना 'किसी रोज' रिलीज हुआ है। इसे भी कीरावानी ने कंपोज किया है। और गाने को गाया है मैथिली ठाकुर ने। वही, मैथिली जो लंबे अरसे से भजन गायिकी के जरिए सोशल मीडिया पर अच्छी पहचान बना चुकी हैं। यह गाना उन्होंने इतनी खूबसूरती से गाया है कि इसे बार-बार सुनने को जी चाहेगा।

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी फैंस के बीच यूं ही हिट है। पर्दे पर दोनों को साथ देखने के लिए दर्शक उत्साहित रहते हैं। उनकी ये मुराद एक बार फिर फिल्म 'औरों में कहां दम था' में पूरी होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। यह एक म्यूजिकल रोमांटिक लव स्टोरी बताई जा रही है। फिल्म के संगीत पर भी खास फोकस रखा गया है। इसके जिम्मेदारी एमएम कीरावानी पर है।

आज रिलीज हुआ गाना 'किसी रोज' मैथिली ठाकुर ने गाया है। इसे मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा है। अजय देवगन के साथ-साथ मैथिली ठाकुर ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, 'ओर साहिब जी, ये दिल चाहे उसे, जिसे हम सबसे ज्यादा चाहें। 'किसी रोज' गाने के साथ महसूस कीजिए एहसास'।

लोगों को गाना पसंद आ रहा है। मैथिली के फैंस इस पर अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वाह! क्या सरप्राइज है। बहुत ही शानदार गाना!' वहीं, कुछ लोग नाराजगी भी जता रहे हैं। यूजर कह रहे हैं, 'मैथिली आपने तो कहा था कि आप कभी बॉलीवुड में गाने नहीं गाएंगी। आपने कसम तोड़ दी, अच्छा नहीं लगा।' एक यूजर ने लिखा, 'आपने बॉलीवुड गाने नहीं गाने की बात कही थी। लेकिन अब गाया है तो भी आपका स्वागत है, क्योंकि हम तो आपके फैन हैं'।

फिल्म औरों में कहां दम था 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के साथ साथ जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और साई मांजरेकर भी हैं। फिलहाल अपने ट्रेलर और गानों से दिल जीत चुकी फिल्म क्या कमाल करती है, यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।