गोंडाः जिले की पुलिस के हाथ-पांव उस वक्त फूल गये, जब क्षेत्र के एक शख्स की एके-47 हाथ में लिये फोटो अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. फोटो जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के इंद्रापुर गांव के रहने वाले है फुरकान अली की है. अफगानी कपड़े पहने और हाथ में प्रतिबंधित असलहा लिए फुरकान ने जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये फोटो पोस्ट की, तो अचानक यह फोटो गोंडा में तेजी से वायरल होने लगी. इसकी खबर लगते ही पुलिस और इंटेलीजेंस एजेंसियों के कान खड़े हो गए.
वहीं, गोंडा एसपी आकाश तोमर ने आनन-फानन में पुलिस की एक टीम इंद्रापुर भेजी, जहां पता चला की इंद्रापुर के रहने वाले मरहूम कुर्बान अली के 5 बेटे हैं. उनमें से एक बेटा फुरकान अली पिछले दिनों दुबई के नजरान शहर में नौकरी करने गया था. फुरकान अली ने हाथ में असलहा लिए हुए यह फोटो वहीं से शेयर की थी. पुलिस ने फुरकान से भी सम्पर्क किया और जानकारी ली.
फुरकान ने रौब गांठने के लिएएके-47 के साथ फोटो खिंचवा कर शेयर कर दी. लेकिन, एजेंसियां सक्रिय हैं और गहनता से जांच कर रही हैं. एसपी आकाश तोमर ने बताया कि फुरकान के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है और परिजनों पर भी नजर रखी जा रही है.