द बैटमैन पार्ट- 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। रॉबर्ट पैटिनसन के फैंस को उनकी इस फिल्म के लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा। दरअसल, फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म में पैटिनसन कैप्ड क्रूसेडर की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, यह फिल्म अगले साल तीन अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देगी। 

कई फिल्मों की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज डेट को एक साल के लिए आगे बढ़ दिया गया है। अब यह फिल्म दो अक्तूबर 2026 को थिएटर्स में प्रदर्शित की जाएगी। वार्नर ब्रदर्स ने अपने कैलेंडर में अन्य फिल्मों की रिलीज डेट में भी फेरबदल किया है। अब क्रिश्चियन बेल, जेसी बकले, पीटर सार्सगार्ड अभिनीत मैगी गिलेनहाल के निर्देशन में बन रही 'द ब्राइड', तीन अक्टूबर, 2025 को 'द बैटमैन' के सीक्वल की जगह रिलीज होगी और रॉबर्ट डी नीरो अभिनीत 'ऑल्टो नाइट्स 'को 15 नवंबर, 2024 का जगह 21 मार्च, 2025 को रिलीज किया जाएगा।

मैट रीव्स करेंगे निर्देशन

वहीं, नए शेड्यूल  के अनुसार आठ अगस्त, 2025 को निर्देशक पॉल थॉमस एंडरसन की फिल्म रिलीज होगी, जिसका नाम अभी तय नहीं किया गया है। इसमें लियोनार्डो डिकैप्रियो, शॉन पेन, रेजिना हॉल, तेयाना टेलर और अलाना हैम जैसे बड़े कलाकार नजर आएंगे। एंडरसन की इस फिल्म का निर्माण कैलिफोर्निया में चल रहा है, जहां अन्य फिल्मकारों के सेट भी मौजूद हैं। बैटमैन पार्ट-2 का निर्देशन मैट रीव्य करेंगे। पैटिनसन के अलावा इस फिल्म में और किसकी वापसी होगी फिलहाल इस बात की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।