बॉलीवुड में साल 2023 और 2024 में कई स्टार किड्स इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने वाले हैं। सुहाना खान से लेकर अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर तक कई नए चेहरे फैंस को ऑनस्क्रीन देखने को मिलेंगे। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ चुका है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान यशराज के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो स्क्रीन पर आने से पहले ही आमिर के लाडले बेटे की किस्मत चमक उठी है और उन्हें साउथ की बड़ी एक्ट्रेस संग काम करने का मौका मिला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जुनैद खान को अपना एक्टिंग टैलेंट दुनिया को दिखाने से पहले ही साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस साई पल्लवी के अपोजिट एक फिल्म मिली है। जिस पर उन्होंने काम करना शुरू कर भी दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक,

जुनैद की अनटाइटल आगामी फिल्म की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। जिसमें उनके अपोजिट साई पल्लवी को कास्ट किया गया है। यशराज की फिल्म से इंडस्ट्री में अभिनय की दुनिया में अपना सफर शुरू करने के बाद जुनैद साई पल्लवी के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सुनील पांडे कर रहे हैं। फिल्म एक लव स्टोरी होगी।

आपको बता दें की आमिर खान के बेटे जुनैद ने अमेरिका में दो साल थिएटर में ट्रेनिंग ली है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने बेटे के डेब्यू पर बात कर चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में ये कहा था कि, उनके बेटे इंडस्ट्री में आना चाहते हैं या फिर नहीं, ये पूरी तरह से उनका अपना निर्णय है। मैं उनके लिए कोई भी निर्णय नहीं लेना चाहता हूं।

उनका क्रिएटिव फील्ड और फिल्ममेकिंग में इंटरेस्ट है, जिसकी वजह से उन्होंने थिएटर की पढ़ाई भी है। उन्हें फिल्मों से ज्यादा थिएटर में दिलचस्पी है। आपको बता दें कि जुनैद खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके में बतौर असिस्टेंट काम कर चुके हैं। इसके अलावा पृथ्वी थिएटर में जुनैद का एक नाटक भी हुआ था, जिसे आमिर खान ने बेटी आइरा और एक्स वाइफ किरण राव के साथ अटेंड किया था।