शहडोल जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कल्याणपुर में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात नकाबपोश बदमाशों ने एक मकान में डकैती ड़ाली। जहां घर के लोगों के साथ मारपीट कर उन्हें बंधक बनाने के बाद लाखों रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए। बदमाशों की यह हरकत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। रात में ही पीड़ित परिवार द्वारा इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात लगभग दो बजे के आसपास शहडोल कोतवाली से महज एक किलोमीटर दूर ग्राम कल्याणपुर के वार्ड नंबर-13 कोईलारी फाटक के पास रहने वाले रजनीश कुमार सेन घर के आवश्यक कार्य से कहीं बाहर गए हुए थे। घर पर उनकी पत्नी पूनम सेन तथा पुत्र रितेश सेन उम्र लगभग 17 साल घर पर थे। आधी रात लगभग दो बजे के आसपास आठ अज्ञात नकाबपोश बदमाश घर में घुसे। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में उनके फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें आठ बदमाश चेहरे पर गमछा बांधे हुए और नंगे पैर नेकर पहने हुए आते नजर आ रहे हैं।

रितेश और उसकी मां ने बताया, रात में उन्होंने गेट तोड़कर घर में प्रवेश किया और घर के अंदर खिड़की के पास सो रहे रितेश के चेहरे पर पहले स्प्रे डालकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद यहीं से बदमाश घर में प्रवेश किए। उसके बाद घर में मौजूद रितेश की मां पूनम के साथ मारपीट की। उसके शरीर के कई हिस्सों में चोट आई और उसे वहीं बांध दिया। इसके बाद घर की आलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात और नकदी लेकर भाग गए, जिसकी कुल कीमत लगभग पांच लाख रुपये बताई जा रही है।