महोबा। महोबा के कोतवाली क्षेत्र के बिलवई में भाइयों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। रात में हुए विवाद के बाद मामला शांत हो गया। इसके बाद गुरुवार सुबह दोनों के बीच फिर विवाद हो गया। इस पर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया। इस मामले की तहरीर आरोपित के सबसे बड़े भाई ने कोतवाली पुलिस को दी है।

ये है पूरा मामला

महोबा सदर कोतवाली क्षेत्र के बिलवई निवासी बालादीन के तीन पुत्रों में 45 वर्षीय इंद्रपाल, उससे छोटा 36 वर्षीय रमेश तथा सबसे छोटा पुत्र अनिल है। बुधवार की रात करीब नौ बजे रमेश और अनिल के बीच खाद व सिंचाई के पैसों को लेकर विवाद हो गया। करीब एक घंटे तक दोनों के बीच कहासुनी होती रही। पड़ोसियों ने बीच- बचाव कर मामला शांत करा दिया था। इसके बाद तड़के गुरुवार को दोनों के बीच फिर विवाद हो गया। इसी बीच छोटे भाई अनिल ने बड़े भाई रमेश उर्फ मुन्ना की गला दबाकर हत्या कर दी और अपनी पत्नी को साथ लेकर भाग गया।

सुबह घटना की जानकारी पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। इस मामले में बालादीन के बड़े पुत्र इंद्रपाल ने आरोपित भाई अनिल के खिलाफ भाई की हत्या किए जाने की तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, उसकी तलाश के लिए तीन टीमों को लगाया गया है।