वेस्टइंडीज ने पार्ल के बोलैंड पार्क में ग्रुप बी मैच में पाकिस्तान को 3 रन से हराकर सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। 117 के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान को 113/5 पर रोक दिया। आलिया रियाज ने 23 गेंदों में 29 रन बनाए। इससे पहले वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद कुल 116/6 का स्कोर बनाया।

वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विलियम्स 30 की बदौलत 116 रन का स्कोर बनाया। पाकिस्तान की तरफ से निदा डार ने 13 रन देते हुए 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की भी शुरुआत भी खराब रही। पाकिस्तान ने 15 के स्कोर पर अपने दो विकेट खो दिए थे। इसके बाद निदा (27) ने टीम को वापसी जरूर करवाई, लेकिन यह काफी नहीं रहा।

आखिरी ओवर में पाकिस्तान बनाने थे 18 रन

पाकिस्तान को आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रन चाहिए थे। आलिया रियाज और फातिमा सना क्रीज पर थे। दोनों मिलकर तीन चौकों लगाए। अंतिम दो गेंदों पर पांच रन चाहिए था, लेकिन शमीलिया कोनेल ने बेहतरीन वापसी और पाकिस्तान को तीन से हरा दिया। पाकिस्तान की तरफ से आलिया रियाज ने 29 रन की पारी खेली। वहीं, कैरेबियन टीम की तरफ से मैथ्यूज ने 14 रन देकर 2 विकेट लिए। इस जीत से वेस्टंडीज सेमीफाइल की रेस में बना हुआ है।

इंग्लैंड से होगा पाकिस्तान का अगला मुकाबला

वेस्टइंडीज अपने चारों मैच खेल चुका है, जिसमें दो जीते और दो हारे हैं। उसके कुल चार अंक हैं। वहीं, पाकिस्तान ने तीन मैच खेले हैं, जिसमें दो में उसे हार का सामना करना पड़ा। उसके अभी दो ही अंक हैं। उसका अगला मुकाबला इंग्लैंड के साथ है। वहीं, ग्रुब B में भारत अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। भारत का अगला मुकाबला आयरलैंड से है। अगर भारत यह मैच जीतता है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा।